Poplular हेगड़े - व्यापार प्रणाली mt4 के लिए pїѕhedgepїѕ चट्टानों विशेषज्ञ सलाहकार धागा

धागा: poplular हेगड़े-व्यापार प्रणाली: MT4 के लिए пїЅHedgeпїЅ चट्टानों विशेषज्ञ सलाहकार तिथि अक्टूबर 2007 पोस्ट 9 जुडें Poplular हेगड़े-व्यापार प्रणाली: MT4 के लिए пїЅHedgeпїЅ चट्टानों विशेषज्ञ सलाहकार ठीक है, मैं प्रतिलिपि संरक्षण सामान बाहर ले गया और मैं इसे पोस्ट से पहले एक छोटी चीजें व्यवस्थित करने की कोशिश की। लगभग तैयार! BTW मैं मैं (आप के और अधिक अधीर को) कभी-कभी तो, मैं उपवास के रूप में मैं कर सकता हूँ के रूप में यह कर रहा हूँ के लिए करते हैं के लिए है जो एक वास्तविक काम है। मैं अपने ईए पोस्ट करने से पहले: пїЅHedgeпїЅ MT4 के लिए विशेषज्ञ सलाहकार चट्टानों। मैं एक MQL / MT4 के प्रोग्रामर की तुलना में एक गणित दोस्त का अधिक रहा हूँ कि अब तुम्हें चेतावनी: मेरे प्रोग्रामिंग तकनीक मेरी surroundingsпїЅ की तरह बहुत बेतरतीब और गंदा कर रहे हैं। हालांकि, गणित मजबूत है और परिशुद्धता के एक उच्च डिग्री करने के लिए एफआर व्यापार प्रणाली से मेल खाता है। यदि आप चाहें तो मेरे कोड को साफ करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। अब कुछ निरंतर: 1) इस ईए वास्तविक thingпїЅ केवल क़ौम पर परीक्षण नहीं किया गया था। यह अभी भी कुछ छोटी गाड़ी है। आप अच्छी तरह से एक डेमो खाते पर यह परीक्षण जब तक DonпїЅt एक जीवित खाते पर चला रहे हैं। 2) मैं tradeviewforex डेमो खाते का उपयोग कर यह लिखा था। 100K बहुत आकार और मोटे तौर पर एक 10K या 100K खाते की शेष राशि के साथ एक लाभ उठाने: यह 200 का उपयोग करने के लिए calibrated है। 3) अपनी खरीदी लॉट के आकार (एफआर के अनुसार) हेज समूहों के बीच अनुपात अनुकूलित कर रहे हैं कि यह सुनिश्चित करने के लिए 0.5 से कम नहीं होना चाहिए। यह अभी भी कम समय के साथ ठीक से काम करने लगता है। आप उच्चतम लाभ उठाने के लिए चुनते हैं या व्यापार करने के लिए 10K या пїЅmicroпїЅ बहुत आकार का उपयोग करते हैं, खरीदा बहुत से अधिक हो जाएगा। क्या आप मार्जिन प्रतिशत या खाते balanceпїЅ या दोनों के माध्यम से tradeпїЅ राशि को बढ़ाने के लिए किया है की तुलना में आप अपने बहुत आकार या अपने leverageпїЅ बदलने canпїЅt हैं। ऐसा लगता है कि वे क्या कहते है, कम से कम 0.5 की खरीदी बहुत सारी के साथ बस ठीक काम करने लगता है लेकिन। 4) मैं बस सबसे अच्छा के रूप में मैं कर सकता एफआर सिस्टम नकल की है और इसकी वैधता पर कोई राय है। आप meпїЅ पूछने के लिए और कहा कि पूरे प्रत्यक्ष विपणन बात सिर्फ मेरे बस की नहीं है, तो वे सब एक सा कट्टर लग रहे हैं। यह निश्चित रूप से एफआर पर अपने कूल-सहयोगी-पीने मित्र आपको बता सकता है क्या बावजूद खो सकते हैं। 1) प्रारंभिक आदेश के रखने के दौरान, कभी कभी एक मुद्रा समूह के दो सदस्यों में से एक यह शेष जोड़ी बेचते हैं और आप बेचा जोड़ी पर प्रसार के खाने के लिए पैदा कर रहा groupпїЅ को पुन: व्यवस्थित करने के लिए कारण बनता है जो दलाल द्वारा अस्वीकार कर दिया जाता है। यह कुछ दलालों के आदेश को स्वीकार कर सकते हैं जिस गति के साथ क्या कुछ किया है। 2) शायद ही कभी, यह ऐतिहासिक डेटा प्राप्त करने के लिए एक समस्या है और अंत में मेरे छोटे पियर्सन सहसंबंध दिनचर्या बाहर दुर्घटनाओं। मैं कैच का एक गुच्छा में डाल दिया है, लेकिन यह अभी भी दुर्लभ अवसर पर एक त्रुटि फेंकता है। मुझसे सवाल पूछने के लिए सहज महसूस करें। मैं ईए और निर्देश अगले होगा।