मुफ्त ऑनलाइन समुद्री डाकू व्यापार का खेल

गहरे समुद्र पर मज़ा समुद्री डाकू लूट खेल तो, समुद्री डाकुओं इन दिनों लोकप्रिय हो रहे हैं, और यह सबसे गेमिंग कंपनियों (पीसी और सांत्वना दोनों) कुख्यात रिफ-raffs आसपास घूमता है कि कई है कि लगता है। और, यह है कि यह खेल समुद्री डाकू के लिए आता है जब पीसी खेल क्षेत्र विशाल बहुमत है कि लगता है। मैं वेब पर कई, दोनों स्वतंत्र करने की कोशिश की और भुगतान किया है, और मुझे सबसे बहुत ज्यादा समय की बर्बादी कर रहे हैं कि आपको बता दूँ की है। लेकिन, याहू खेल से ट्रेडविंड्स मैं मैं प्यार करता था कि मेरे कमोडोर 64 पर खेलने के लिए इस्तेमाल किया है कि एक पुराने स्कूल के समुद्री डाकू खेल की याद दिला दी। तो, मैं इस खेल के तीन संस्करणों में से प्रत्येक का नि: शुल्क परीक्षण संस्करणों को डाउनलोड और मेरे खेलने के लिए समय शुरू हुआ। के ट्रेडविंड्स के साथ इस समीक्षा शुरू करते हैं। यह इस पीसी खेल के trillogy और आप अन्य दो संस्करणों में से एक को खरीदने से पहले अपने दाँत सिंक करने के लिए एक अच्छा परीक्षण डाउनलोड की पहली किस्त है। असल में इन तीनों की आप (पुरुष या महिला) और दूर तुम जाओ एक समुद्री डाकू का चयन करने के लिए मिलता है, वही कर रहे हैं। कहानी विधा और मुक्त व्यापार मोड: खेलने के लिए दो अलग-अलग तरीके हैं। कहानी मोड में, आप स्वीकार करने के लिए मिलता है और आप इस खेल को हरा जब तक "समुद्री डाकू सीढ़ी" को अपने तरीके से काम कर रहे हैं, कि आप यात्रा बंदरगाहों के राज्यपालों के लिए कार्य करते हैं और आप क्या करना चाहते हैं कि माल के लिए सभी व्यापारिक करने के लिए मिल भी। मुक्त व्यापार मोड में, आप बस अगले बंदरगाह पर उच्च फिर उन्हें बेचने कम माल खरीदने और बंदरगाह के लिए बंदरगाह से लगभग पाल। दोनों संस्करणों (मुक्त व्यापार और कहानी विधा) में, आप अपने जहाज डूबने की कोशिश करेंगे जो समुद्र पर अन्य समुद्री डाकू का सामना करना होगा, ताकि आप उन्हें लड़ने के लिए है, और कभी कभी 10 जहाजों को अपने सभी लूट रखने के लिए। यह वास्तव में बहुत आसान है, और आप पैसे कमाना शुरू करते हैं, आप एक बार में 2-5 जहाज डूब जाएगा कि अपने जहाज के लिए बारूद खरीद सकते हैं। आप बड़ा और बेहतर जहाजों खरीद सकते हैं कि तुम भी तो अपने पैसे का निर्माण कर सकते हैं। आप खरीद प्रत्येक नया जहाज ऐसे तेजी से बंदूकें, बड़ा कार्गो क्षेत्र, या एक तूफान में बिल्कुल बंद झटका हो रहा से रहता है कि परम कम्पास के रूप में, एक अलग विशेषता है। इस तरह आप एक ऋण लेने की जरूरत है जब साहूकारों से ब्याज दरें कम हो जाएगा कि एक साहूकार गुड़िया के रूप में आप के लिए बचा सकते हैं कि विशेष आइटम, वहाँ भी कर रहे हैं। ट्रेडविंड्स ऐसे बेलीज और Guadaloupe के रूप में सबसे खूबसूरत बंदरगाहों में से कुछ के साथ, कैरेबियन में सेट किया गया है। इसलिए, यह समुद्र पर सबसे खूंखार समुद्री डाकू बनने के माध्यम से अपना रास्ता लूट, आप एक समुद्री डाकू मानते हैं कि करने के लिए आसान है। ट्रेडविंड्स द्वितीय केवल अक्षर अलग किया जा रहा है और कैरेबियन परिवर्तन में बंदरगाहों के साथ, पहले करने के लिए बेहद समान है। ग्राफिक्स सब एक ही महान गुणवत्ता के हैं और इस खेल को सुचारू रूप से बहती है। ट्रेडविंड्स द्वितीय मैं तुलना में कठिन है, लेकिन अभी भी बहुत मज़ा खेलने के लिए। यह हमला करने और बंदरगाहों की बचत करने के लिए आता है जब अधिक कहानी लाइन कार्य और अधिक चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। अब, Tradewinds महापुरूष ही लाइनों के साथ है, लेकिन यह एक प्राचीन समय में सेट किया गया है और अपने समुद्री डाकू विकल्प सभी एशियाई समुद्री डाकू स्वामी हैं। आप यह भी प्राचीन बंदरगाहों के लिए हिंद महासागर, चीन और मध्य पूर्व के आसपास नौकायन कर रहे हैं। खेल के अन्य पहलुओं आप में व्यापार करने के लिए दो खेलने के तरीके, कई चरित्र विकल्प, बंदरगाहों के बहुत है, और अधिक, सब एक ही हैं। निजी तौर पर, मैं ट्रेडविंड्स द्वितीय खरीद करने के लिए चुना है। मैं बस के रूप में ज्यादा Tradewinds महापुरूष की तरह था, इसलिए यह एक कठिन निर्णय था। लेकिन, मैं दो मैचों के लिए $ 40 के बाहर गोलीबारी की तरह महसूस नहीं किया था। मैं कॉनन की आयु जल्दी ही बाहर आ रहा था मतलब! मैं दोनों मोड पर ट्रेडविंड्स द्वितीय खेला है, लेकिन आप बंदरगाहों के राज्यपालों के लिए कार्य कर रही है से पैसे की बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं, क्योंकि मैं कहानी विधा पसंद करते हैं। खेल के साथ मेरी ही समस्या है, मैं खेलने के लिए समय की केवल 4 घंटे के बाद पूरी बात को हराया है। यह हरा करने के लिए एक समय लेता है और न सिर्फ कुछ घंटों के लिए इतना है कि मैं बहुत बल्कि खेल, लंबे समय तक होगा। मैं अभी भी इसे खेलते हैं। लेकिन यह मेरे कंप्यूटर पर आभासी धूल इकट्ठा करता है। आप जुआ खेलने के लिए उनके जागने घंटे के सबसे devotes कि एक हार्ड कोर gamer नहीं कर रहे हैं तो, अगर है, तो आप शायद के रूप में जल्दी के रूप में मैं यह नहीं मारेगा। यह एक मजेदार खेल है के रूप में मुझे गलत मत करो, मैं अभी भी इस एक खेलना है। मैं सिर्फ यह रह गया था कि कामना करता हूं। तो, कुल मिलाकर, मैं मैं 4 घंटे में इसे हरा ही है, क्योंकि यह एक 5 में से 4 दर्ज़ा दे।