Az nulled

तनाव मुक्त विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम करना है - विदेशी मुद्रा बाजार में पैसे कमाने के तनाव मुक्त विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम करना है - विदेशी मुद्रा बाजार में पैसे कमाने के बिक्री पृष्ठ: itradeaims / उत्पाद मूल्य: 97 $ आप इस फाइल को डाउनलोड करने के लिए एक सक्रिय सदस्य होना चाहिए। सदस्यता लें या लॉग इन करें । हैलो, Immy , अच्छी तरह से कमरे में मेरा पहला दिन , 100 pips लाभ । क्या यह असली के लिए है? क्या मैं सपना देख रहा हूँ? मैं ईमानदारी से पता नहीं है। मैं सभी सप्ताह की तरह लगता है के लिए किया गया के रूप में, मैं शायद इस विदेशी मुद्रा निर्वाण के कुछ प्रकार है कि लगता है। मैं कॉल. margin ... एक ही परिणाम के साथ कई वर्षों के लिए सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए कोशिश कर रहा है । मैं यह पहली बार बाहर आया था जब विधेयक विलियम्स किताब को पढ़ने के लिए, लेकिन यह सब एक साथ डाल करने में सक्षम नहीं किया जा रहा याद है। फिर भी कल मैं मुझे मैं वर्षों में पड़ा है की तुलना में अधिक आशा दी है कि 100 रुपये के लिए एक पीडीएफ (ए - ईबुक) खरीदा है। क्या मैं सपना देख रहा हूँ? बाजार व्यवहार पर सबसे अधिक सामग्री पढ़ने के लिए है, जो किसी के रूप में मैं बाजारों RNElliot वर्णित है कि रास्ते में ले जाते हैं के बारे में पता कर रहा हूँ । लेकिन यह कैसे इसे ठीक तरह से व्यापार करने के लिए ?