एक व्यापार लाभ के लिए तुलना

एक व्यापार लाभ के लिए तुलना प्रशिक्षक, CMT विस्तारित लर्निंग ट्रैक कार्यक्रम में हम व्यक्तिगत शेयरों पर प्रभाव के लिए व्यापक बाजार देख रहा है। मैं कई चार्ट के लिए आवश्यकता कम कर देता है कि व्यापक बाजार अनुक्रमित देखने की एक विधि का प्रदर्शन किया गया है। मैं इस विधि का वर्णन करता है कि मैं एक समय पहले लिखा एक लेख पर दोबारा विचार करने का फैसला किया है। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के पेशेवर व्यापारी कोर्स में भाग लिया है तुम में से जो हम हमेशा कक्षा में हमारे शेयर चार्ट के अलावा देखने के लिए सपा 500 या NASDAQ का एक चार्ट है कि पता है। औसत पर, एक शेयर के आंदोलन के 50-60% व्यापक बाजार के आंदोलन और प्रवृत्ति के लिए सीधे संबंधित हो जाएगा। शेयर के आंदोलन के 30-40% है कि शेयर के क्षेत्र से प्रभावित हो जाएगा। यही कारण है कि कंपनी से ही प्रभाव का केवल 10% छोड़ देता है। मैं आप बाजार की प्रवृत्ति के साथ आगे बढ़ शेयरों अक्सर तेजी से और आगे इसके खिलाफ स्थानांतरित करने के लिए कोशिश कर रहे लोगों से ले जाने के लिए देखा है कि यकीन है। हम सुनिश्चित करना चाहिए अन्य विकल्प हम पालन किया जाना चाहिए, जो बाजार है, सपा 500, NASDAQ, DJIA, या रसेल 2000? जो करने के लिए उन अनुक्रमित के मौजूदा रुझान में अग्रणी है यह नीचे आता है। ज्यादातर व्यापारियों उन चार इंडेक्सेस की चार्ट के रूप में अच्छी तरह से अपने शेयरों को देखने के लिए कोशिश कर रहा से जानकारी अधिभार से भुगतना होगा। मैं अपने शेयर व्यापार पर ध्यान केंद्रित करते हुए बाजारों पर नजर रखने के लिए एक हल मिल गया है। TradeStation सॉफ्टवेयर मुझे एक चार्ट में चार अनुक्रमित चार्ट करने के लिए अनुमति देता है। यह मैं आपूर्ति और मांग के स्तर पर बाजार की प्रवृत्ति और संभावित पुष्टि की पहचान करने के लिए XLT कार्यक्रमों में बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया है कुछ है। मैं सभी चार अनुक्रमित तुलना और आसानी से प्रमुख प्रवृत्ति में नेता की पहचान करने के लिए "प्रतिशत बदलें" सुविधा का उपयोग करें। अनुक्रमित के सभी का प्रतिनिधित्व करने के लिए जासूस, QQQ, डीआइए IWM: मैं ईटीएफ का उपयोग करना चाहते हैं। आप आसानी से अनुक्रमित खुद को या यहां तक ​​कि वायदा अनुबंध स्थानापन्न सकता है। वायदा विभिन्न बाजारों में सूचीबद्ध कर रहे हैं, आप के बजाय उन्हें मढ़ी के लिए "मुद्रा" समय के स्थानीय समय के लिए अपने चार्ट को समायोजित करना होगा। आप नीचे दिए गए समाप्त चार्ट देख सकते हैं। अगर आप सही आप "डालें प्रतीक" का चयन करें और फिर अपने चार्ट के बगल में ईटीएफ में जोड़ सकते हैं चार्ट पर क्लिक करते हैं चार्ट बनाने के लिए, मैं सपा 500 के एक चार्ट के साथ शुरू करते हैं। आप सुनिश्चित करें कि आपके पास बनाने की जरूरत है "आप प्रतीक जोड़ने जब स्वरूप बॉक्स के लिए शीघ्र की जाँच की। आप स्केलिंग टैब पर जाएँ और एक उप-ग्राफ बदलने की जरूरत होगी। आप चार्ट पर दूसरी प्रतीक है, एक बार आप फिर से ठीक क्लिक करें और "प्रतिशत बदलें चार्ट" का चयन करें और चयन करेंगे "सक्षम।" तुम तो एक ही तरीके से एक समय में अतिरिक्त ईटीएफ का एक जोड़ सकते हैं। आप "संकेत स्वरूप के लिए" बॉक्स की जाँच करते रहे तो आप शैली और आप उन्हें जोड़ने जब लाइनों का रंग बदल सकते हैं। सभी चार जोड़ रहे हैं एक बार अपने चार्ट इस तरह दिखेगा। अंत में, आप तुलना के लिए एक प्रारंभिक बिंदु का चयन करना होगा। इंट्रा डे चार्ट पर, मैं खुले उपयोग करें। मैं सही दिन की शुरुआत प्रतिनिधित्व करता है कि लाइन पर चार्ट पर क्लिक करें। "प्रतिशत बदलें चार्ट" मेनू के तहत, मैं दिन के लिए खुला से शून्य पर मूल्य की तुलना शुरू कर देंगे कि "इस बार। से गणना" का चयन करें। मैं एक दैनिक चार्ट का उपयोग कर या एक लंबे समय तक इस कदम की तुलना करना चाहते रहा हूँ, मैं एक प्रमुख ऊपर या नीचे से चार्ट शुरू कर देंगे और प्रवृत्ति प्रमुख सूचकांक बदलते दिशा से कमजोर है जब देखते हैं। हम इस उपकरण का उपयोग कैसे कर सकते हैं के बारे में अधिक जानकारी के लिए, ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के विस्तारित लर्निंग ट्रैक में मुझे शामिल होने या यहां तक ​​कि उन्नत तकनीकी विश्लेषण पाठ्यक्रम में भाग लेने आते हैं। आप इन कक्षाओं में ले जाएगा कौशल बहुत ही अपने व्यापार में सुधार कर सकते हैं।