जमा - निकासी

जनरल पूछे जाने वाले प्रश्न 10 लोअर टेम्स स्ट्रीट, 8 वीं मंजिल यूनाइटेड किंगडम मेरी जमा धन कितना समय दिखाई देने से पहले? क्रेडिट और डेबिट जमा 1-2 व्यावसायिक दिनों में प्रक्रिया। बैंक तार जमा संसाधित करने के लिए 3-5 दिन लग सकते हैं। ब्रिटेन के बैंकों पर तैयार की व्यक्तिगत चेक प्राप्ति के समय से खाली करने के लिए सात व्यावसायिक दिनों तक का समय लग सकता है। सरकारी बैंक ड्राफ्ट आम तौर पर प्राप्त होने के बाद एक दिन के कारोबार के भीतर अपने ट्रेडिंग खाते में जमा। मैं कैसे पैसे निकालने हैं? मंच के ऊपर सही, तो भुगतान, तो निकासी पर मेरा खाता पर क्लिक करें। वहाँ से, आप को पूरा करने और 44 (0) 207 903 6117 को servicefxcm या फैक्स करने के लिए वापस भेजने की जरूरत निकासी फार्म का उपयोग किया है। कितना समय निकासी मेरे खाते तक पहुंचने के लिए ले? बैंक तार SEPA: 1-3 व्यावसायिक दिनों BACS: 2-3 व्यावसायिक दिनों घरेलू वायर ट्रांसफर: 1-3 व्यावसायिक दिनों अंतर्राष्ट्रीय वायर ट्रांसफर: 3-5 व्यावसायिक दिनों क्रेडिट / डेबिट कार्ड पर लौटें आप कितना अनुरोध कर रहे हैं? FXCM केवल कार्ड से भुगतान, और केवल जमा करने के लिए इस्तेमाल एक ही मुद्रा का उपयोग कर के माध्यम से जमा राशि को remits। आप कार्ड से भुगतान के माध्यम से जमा की गई राशि की तुलना में अधिक वापस लेने का अनुरोध करते हैं, तो इसलिए, आप शेष राशि वापस लेने के लिए चाहते हैं पर अतिरिक्त निर्देश शामिल हैं। एक विशेष कार्ड के लिए एक वापसी का अनुरोध करते हैं, तो अपने अनुरोध में कार्ड के अंतिम चार अंक संकेत मिलता है कृपया। अपने क्रेडिट कार्ड के व्यापारी हमारे खाते से धन डेबिट एक बार फंड आपके क्रेडिट खाते के लिए जारी किया जाता है। इस प्रक्रिया में अपने क्रेडिट कार्ड के खाते की शेष राशि पर प्रतिबिंबित करने के लिए पांच या उससे अधिक व्यावसायिक दिनों तक का समय लग सकता है। आप अपने क्रेडिट कार्ड के लिए ऑनलाइन पहुँच नहीं है, तो यह आपके कार्ड के बिलिंग चक्र के आधार पर अगले बिलिंग बयान पर दिखाई देनी चाहिए। मैं इस तरह के एक मनीऑर्डर या यात्रियों की जांच के रूप में नकद या नकद समतुल्य भेज सकते हैं? हम इन निधियों की उत्पत्ति को सत्यापित करने में असमर्थ हैं के रूप में नकद और नकद समकक्ष स्वीकार नहीं किया जा सकता है। वे प्राप्त होने पर लौटा दी जाएगी। धन जमा करने के लिए फीस क्या हैं? न तो बैंक ऑफ अमेरिका और / या आने वाली जमाओं के लिए राष्ट्रीय Westminister बैंकों और न ही FXCM प्रभारी फीस। हम वे या उनके संबद्ध मध्यस्थ बैंकों चार्ज कर सकते हैं किसी भी शुल्क के बारे में अपने बैंक से संपर्क करने की सलाह देते हैं। आप बाहर ब्रिटिश पाउंड, यूरो या अमरीकी डॉलर की मुद्राओं में निधि का इरादा है, servicefxcm पर या +44 207 903 6550 पर हमारे समर्थन डेस्क से संपर्क करें। सं तृतीय-पक्ष जमा FXCM के धनशोधन निवारण नीतियों का उल्लंघन है। तीसरे पक्ष के लिए धन प्राप्त किया जाना चाहिए, FXCM स्वामित्व साबित करने के लिए इस तरह के एक तार पुष्टि और / या बैंक स्टेटमेंट के रूप में प्रलेखन के समर्थन के लिए पूछ सकते हैं। हम न तो रसीद है और न ही इस तरह के भुगतान की वापसी की गारंटी।