मालिकाना व्यापार समीक्षा

मालिकाना व्यापार समीक्षा सोमवार, अगस्त 22, 2011 कैसे आप के लिए सही सहारा ट्रेडिंग फर्म खोजने के लिए: ब्राइट ट्रेडिंग यानी, जे.सी. ट्रेडिंग, आवारा ट्रेडिंग, इको ट्रेडिंग, आत्मीयता ट्रेडिंग, आदि हर कोई अरे, मेरा नाम जे Widdison है और मैं एक व्यापारी हूँ। हाल ही में, मैं मैं घर से साथ व्यापार करने में सक्षम हो जाएगा कि एक मालिकाना व्यापार फर्म में शामिल होने में देख रहा था। अपने कारण परिश्रम के माध्यम से, मैं इन कंपनियों के बारे में जानकारी के सभी मिल रहा है और अधिक कठिन मैंने सोचा था कि था कि एहसास हुआ। इसलिए, उनमें से कई शोध के बाद, मैं सहारा फर्मों में देख किसी को भी यहां आते हैं और एक ही स्थान में सभी जानकारी करने में सक्षम हो जाएगा तो यह है कि इस ब्लॉग शुरू करने का फैसला किया। मुझे परिचित नहीं है कि किसी को भी मालिकाना व्यापार शुरू करने से शुरू करते हैं। एक सहारा फर्म व्यापारियों लाभ उत्पन्न करने के बजाय आम निवेशकों की तलाश है और एक म्युचुअल फंड या हेज फंड की तरह है कि फीस और प्रतिशत इकट्ठा करने के लिए बाजारों में सीधे व्यापार करने के लिए कार्यरत हैं जो एक है। प्रोप फर्मों आम तौर पर (एक भी कीमत पर) उपकरण, प्रशिक्षण और डेटा प्रदान करेगा। फर्म भी व्यापारी उनमें से ज्यादातर अपने स्वयं के कुछ जोखिम पूंजी के साथ में आने के लिए व्यापारी की आवश्यकता होती है, हालांकि, फर्म के पूंजी के साथ व्यापार करने की क्षमता प्रदान करेगा। उन्होंने यह भी (आम तौर पर 20-50 प्रतिशत से लेकर) एक व्यापारियों के मुनाफे में हिस्सा होगा। एक व्यापारी और एक व्यापार से बाहर हो जाता है हर बार, फर्म प्रसार का एक प्रतिशत हो जाएगी तो यह है कि अक्सर, एक फर्म भी निष्पादन लागत से लाभ होगा। अगले कई पदों पर, मैं जितना संभव हो उतना गहराई में, मैं शोध किया है कि प्रत्येक फर्म के बारे में निम्न और फिर मैंने सोचा कि मैं नई कंपनियों के अनुसंधान के रूप में पदों को जोड़ने के लिए जारी रहेगा जवाब देंगे: 1) कितना स्टार्ट-अप राजधानी में लाने के लिए आवश्यक एक व्यापारी है? 2) कितना डेस्क फीस और अतिरिक्त डेटा और मासिक खर्च कर रहे हैं? 3) प्रशिक्षण उपलब्ध है या आवश्यक है और यदि हां, तो शामिल लागत और समय सीमा क्या कर रहे हैं? 4) का समर्थन किस तरह की फर्म की पेशकश करता है? (आदि कोचिंग, लाइव कक्षाएं, ईमेल समर्थन, चैट रूम,) 5) आवश्यक किसी भी लाइसेंस या प्रमाण पत्र कर रहे हैं? (सीरीज 7 या 63, आदि) 6) दूरदराज के व्यापार, घर व्यापार या दोनों उपलब्ध है? 7) क्या परिसंपत्ति वर्गों उपयोग किया जाता है? (स्टॉक, विकल्प, आदि वायदा, विदेशी मुद्रा,) 8) व्यापार आवृत्ति किस तरह की आवश्यकता है या पर ध्यान केंद्रित कर रहा है? (आदि कालाबाज़ारी, दिन पदों, झूले,) 9) क्या आयोग संरचना है और कैसे करता है व्यापार निष्पादन से फर्म लाभ होगा? 10) लाभ विभाजन के क्षेत्र में उन्नति के लिए लाभ विभाजन और समय फ्रेम क्या हैं? 11) वे समय का एक निर्धारित अवधि के लिए इसे उपयोग या वापस लेने के लिए सक्षम नहीं हैं जहां 'व्यापारियों राजधानी के लिए एक "लॉक अप" अवधि है? 12) सूचना और विचारों को स्वतंत्र रूप से आदान-प्रदान किया और पहुँचा जा सकता है, जहां एक व्यापारिक समुदाय है? इस जानकारी के परिणामों के आधार पर, मैं "आउट-ऑफ-5-स्टार" रेटिंग प्रणाली एक बुनियादी के साथ प्रत्येक फर्म रैंक जाएगा। इस ब्लॉग के लक्ष्य को आसानी से और अधिक प्रभावी ढंग से सूचना का प्रसार करने के लिए, और आप इस ज्ञान के लिए खुदाई करते समय में चलने वाले गंदगी का एक बहुत माध्यम से उतारा है। अब तक मैं 6 फर्मों शोध किया है और अभी भी एक जोड़े को और अधिक से सुनने के लिए इंतज़ार कर रहे। इन कंपनियों में शामिल हैं: ब्राइट ट्रेडिंग, आवारा ट्रेडिंग, एसएमबी ट्रेडिंग, जे.सी. ट्रेडिंग, आत्मीयता व्यापार, और इको ट्रेडिंग। मैं Cy ट्रेडिंग समूह और शीर्षक ट्रेडिंग से सुनने के लिए इंतज़ार कर रहा हूँ। उपरोक्त जानकारी के लिए समर्पित अपने स्वयं के पद प्राप्त करने के लिए प्रत्येक फर्म के लिए देखो। पढ़ने के लिए समय निकालने के लिए धन्यवाद।