इसे प्रभावी ढंग से कैसे करना है पर विवरणिका विपणन 12 टिप्स

विवरणिका मार्केटिंग। इसे प्रभावी ढंग से कैसे करना है पर 12 टिप्स जूली हाइड द्वारा लौरा झील ऑनलाइन और पारंपरिक विपणन अनुभव के 15 साल से अधिक है। मार्केटिंग उसकी नौकरी या कैरियर नहीं है, यह उसके जुनून है। वह छोटे और मध्यम आकार के व्यापारों के लिए विपणन रणनीतियों में माहिर एक विपणन सलाहकार के रूप में कार्य करता है। लौरा अपनी विपणन रणनीति और योजनाओं, ब्रांड पहचान, सामाजिक मीडिया रणनीति, जनसंपर्क, डिजिटल विपणन, खोज इंजन विपणन और अधिक के विकास में कंपनियों में मदद करता है। लौरा झील: तुम भी उसके Google प्रोफ़ाइल पर लौरा की वर्तमान और अतीत के काम के बारे में और अधिक पढ़ सकते हैं। एक माध्यम का उपयोग कर के बारे में टी मार्केटिंग प्रतिसाद नहीं ??। यह ?? हो रही है और ग्राहकों को रखने के बारे में है। हाँ, इंटरनेट विपणन आप अन्य सामरिक उपकरणों के साथ संयोजन के रूप में इसका इस्तेमाल केवल लेकिन अगर आप ऐसा कर सकते हैं कर सकते हैं। इसके अलावा एक अज्ञात ऑनलाइन विक्रेता से एक महंगी आइटम महत्वपूर्ण व्यापार रखने या खरीदने के बारे में बेहद सतर्क हैं कि संभावित ग्राहकों के हजारों रहे हैं। ?? कारणों में से एक है यही कारण है कि सफल होने के लिए, हर ऑनलाइन कंपनी के ग्राहकों और संभावित ग्राहकों के लिए बाहर हाथ करने के लिए ब्रोशर और मुद्रित बिक्री साहित्य के अन्य रूपों के लिए होना चाहिए। नीचे पढ़ने जारी रखें एक ऑनलाइन कंपनी दो कारणों के लिए मुद्रित बिक्री साहित्य की जरूरत है: विश्वसनीयता:; real34 लोग एक 34 उम्मीद; कंपनी मुद्रित बिक्री साहित्य है। It39 की, व्यवसाय कार्ड पर 60 $ खर्च वहन लेटरहेड आदि और एक निगम अपने आप को कॉल करने के लिए आसान नहीं है। क्या आप व्यापार मतलब है की तरह देखना चाहते हैं लेकिन अगर आप किसी प्रकार की एक ब्रोशर की जरूरत है। समय की बचत। लोग घर ले जाने के लिए सामग्री मुद्रित और उनके अवकाश पर पढ़ने के लिए करना चाहते हैं। हाँ, आप अपने वेब साइट के लिए उन्हें प्रत्यक्ष कर सकते हैं, लेकिन एक ब्रोशर, एक निजी स्पर्श कहते उत्पाद या सेवा उनके लिए क्या कर सकते हैं और यही कारण है कि वे आप से क्या खरीदना चाहिए अपने संभावना बताता है। ब्रोशर भी अन्य विज्ञापन, प्रत्यक्ष मेल समर्थन करते हैं। ऑनलाइन प्रोन्नति, और वितरकों द्वारा एक बिक्री उपकरण के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। संक्षेप में, एक अच्छा विवरणिका बेचता है। यहाँ अपने ऑनलाइन विपणन प्रयासों का समर्थन है, और अपनी बिक्री में वृद्धि होगी कि एक ब्रोशर लिखने पर 12 सुझाव दिए गए हैं। आपके पाठक क्या चाहता है पता आप reader39 से अपने ब्रोशर या पत्रक लिखना चाहिए की देखने की बात। यही कारण है कि जानकारी सही क्रम में प्रकट करना चाहिए मतलब है। अपने पाठक को जानना चाहता है कि क्या विश्लेषण करके शुरू करो। S प्रश्न का प्रवाह होगा, यह करने के लिए एक आसान तरीका है अपने reader39 जिस क्रम का आकलन कर रहा है। उदाहरण के लिए, यदि आप बोटॉक्स और अन्य विरोधी बुढ़ापे उपचार की पेशकश की एक मेडिकल स्पा की सुविधा ही कल्पना। आप एक परामर्श के लिए एक नियुक्ति करने और / या एक उपचार अनुसूची करने के लिए अपने पाठकों को प्रोत्साहित करने में रुचि रखते हैं। अब, अपने व्यवसाय की प्रकृति को देखते हुए, अपने पाठक सवाल they39 का एक बहुत कुछ होगा; they39 से पहले उत्तर चाहता हूँ, एक नियुक्ति बनाने पर विचार करूँगा। अपने ब्रोशर सोचा था की पाठक ?? ट्रेन के बाद एक तार्किक अनुक्रम में उनके सवालों का जवाब देना चाहिए। अपने अंक व्यवस्थित करने के लिए एक अच्छा तरीका है कि आप एक संभावित ग्राहक हो सकता है लगता सवाल है, और अपने ब्रोशर की आपूर्ति हो सकता है जवाब नीचे लिख रहा है। नीचे पढ़ने जारी रखें अंदर देखने के लिए अपने पाठक को प्रेरित आपके पाठक देखेंगे पहले पेज सामने कवर है। बिक्री खो के रूप में अच्छा किया है, यह गलत है और you39 जाओ। डॉन ?? टी तकनीकी भाषा में अपनी सेवाओं couching के आम गलती मत करना। लाभ या ब्रोशर उठाओ और इसे खोलने के लिए पाठक को प्रेरित है कि सोचा उत्तेजक बयानों के बारे में सोचो। पाठक there39 बताता है कि एक फ्लैश जोड़ें; कि अंदर कुछ उन्हें ब्याज देगा ?? एक विशेष निमंत्रण, एक स्वतंत्र रिपोर्ट, विशेष छूट या बिक्री की अग्रिम सूचना। Don39, टी मोर्चे पर केवल अपनी कंपनी के लोगो या उत्पाद के नाम डाल करने के लिए परीक्षा हो। यह won39, टी काम करते हैं। तालिका पृष्ट ?? इसमें क्या है आठ पृष्ठों या अधिक की ब्रोशर में, सामग्री की एक सूची के लिए उपयोगी है। बोल्ड में अपनी सूची बनाने के लिए और अपने पाठ के बाकी हिस्सों से अलग। ब्रोशर बेचने के लिए सामग्री का प्रयोग करें। Don39, टी उपयोग दिमाग सुन्न 34 जैसे शब्दों; Introduction34; या 34; कोई मॉडल A848DHGT34 ;. अपने सबसे महत्वपूर्ण बिक्री बिंदु बाहर उठाओ और अपने शीर्षक में उस का उपयोग करें। अपने उत्पाद का वर्णन आप उत्पाद विशेषताएं (अपने उत्पाद के बारे में तथ्यों) की एक सूची तैयार अपने उत्पाद का वर्णन है और शब्दों 34 को जोड़ने में मदद करने के लिए; जिसका मतलब है कि। 34; प्रत्येक बिंदु के बाद। उदाहरण के लिए, 34; केक जिसका अर्थ है कि एक मूल नुस्खा, से बनाया गया है। यह better.34 स्वाद; या फिर, 34; कार जिसका अर्थ है कि एक 300 हॉर्स पावर इंजन है। यह faster.34 चला जाता है; प्रत्येक सुविधा के लिए एक से अधिक लाभ हो सकता है तो अपने उत्पाद के खरीदार उपयोगकर्ता हमेशा नहीं है कि याद रखें। यह एक रक्षक बनाओ अपने ब्रोशर में उपयोगी जानकारी लाना, इसे रखने के लिए पाठक को प्रोत्साहित अक्सर यह उल्लेख या अन्य लोगों के लिए इसे पारित करेंगे। You39 तो, रंग बेच रहे हैं आप कैसे जानकारी, पेशेवरों से सुझाव आदि पेंटिंग रंग योजनाओं पर संकेत प्रदान कर सकते हैं, तो you39, तुम ठीक अपने पाठकों फुंसी, शुष्क त्वचा, का मुकाबला करने के लिए पर सुझाव दे सकता है त्वचा की देखभाल के उत्पाद बेच रहे हैं लाइनों और झुर्रियों। आकार में परिवर्तन कौन एक ब्रोशर A4 हो गया है कहते हैं? सैंडविच की बिक्री? आप एक सैंडविच के आकार में एक ब्रोशर डिजाइन कर सकते हैं। फुटबॉल मैचों के लिए सीजन टिकट? एक फुटबॉल की गेंद के आकार में इसे डिजाइन। अपनी कल्पना का प्रयोग अपने ब्रोशर डिजाइनिंग औसत परिणाम की तुलना में बेहतर उत्पादन कर सकते हैं। प्रत्यक्ष पत्रिका, सीएसआई द्वारा हाल ही में एक मेलिंग, वाहन बीमा कंपनियों और मरम्मत की दुकानों के लिए ग्राहक संतुष्टि सर्वेक्षण आयोजित करता है कि एक कंपनी के मुताबिक, एक 32-औंस निचोड़ खेल पानी की बोतल में दिया एक ब्रोशर के साथ एक 15% प्रतिक्रिया की दर मिला है। शीर्षक पढ़ा, ?? अधिक की मरम्मत के आदेश के प्यासे हो ??? आयताकार, वर्गाकार, लंबा और पतला कोशिश करें। जो कुछ भी आप पसंद करते हैं। केवल सीमा अपने बजट, ज़ाहिर है, आपकी कल्पना है, और।